Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

February 27, 2024 7:55 am

डॉक्टर अजीत कुमार पर जानलेवा हमला,सिवान जिला के वसंतपुर की घटना


सिवान: डॉक्टर अजीत कुमार जो सीवान जिले के वसंतपुर में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सा पदाधिकारी के पद पर तैनात है। आज उन पर जानलेवा हमला हुआ। इस हमले में वह बाल-बाल बच गए पर सिर में काफी गंभीर रूप से चोट आई है ।डॉक्टरों के अनुसार चोट काफी गहरी थी जिस कारण उन्हें करीब आठ टांके दिए गए हैं फिलहाल वह खतरे से बाहर है।

पुलिस ने दर्ज की एफ आई आर

चिकित्सा पदाधिकारी डॉ.अजीत कुमार के अनुसार आज वही की जिला पार्षद श्रीमती रेणु यादव अपनी गाड़ी से इलाज कराने के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र आई। उन्होंने जानवर काटने का सुई मुझसे मांगा ।मैं किसी अन्य गंभीर मरीज का इलाज कर रहा था ।इतने में उन्होंने मेरे साथ अमर्यादित पूर्ण व्यवहार शुरू कर दिया और उनके साथ कुछ लोगों ने मेरे ऊपर रोड से हमला कर दिया जिससे मेरा सर फट गया। मैं गंभीर रूप से घायल हो गया।अपनी जान बचाने के लिए मै दूसरे कमरे में भाग खड़ा हुआ । मेरे सहयोगियों द्वारा मेरी जान बच गई।

प्रदेश अध्यक्ष ,बिहार डेंटल हेल्थ सर्विसेज एसोसिएशन

बिहार डेंटल हेल्थ सर्विसेज एसोसिएशन ने इस घटना पर जताई कड़ी आपत्ती

डेंटल हेल्थ सर्विसेज एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मुकेश‌ सिंह चौहान ने इस घटना का कड़ा विरोध किया है। उन्होंने कहा है कि ऑन ड्यूटी डॉक्टर पर हमला काफी गंभीर विषय है। डॉक्टर अपनी जान बचाए या दूसरे का इलाज करें राज्य में इस तरह की हो रही घटना पर राज्य सरकार को संज्ञान लेना चाहिए और डॉक्टर की सुरक्षा उचित ढंग से मुहैया करानी चाहिए।

अभिलंब गिरफ्तारी के लिए जिला प्रशासन से की मांग

डेंटल हेल्थ सर्विसेज एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष वहां के जिला प्रशासन से मांग करते हुए कहा है कि दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजना चाहिए । जिससे डॉक्टरों का मनोबल बढ़ेगा और इस तरह की घटना कभी ना घटे इस पर चिकित्सक संघ को विचार करना चाहिए ।

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल