Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

July 18, 2024 6:28 am

भाजपा ने निकाला जन आक्रोश मार्च, पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा के बिगड़े बोल

मुज़फ़्फ़रपुर: मुजफ्फरपुर में राज्य सरकार के खिलाफ भाजपा के कई कद्दावर नेता, पूर्व बिहार सरकार के मंत्री ,विधायकों के साथ भाजपा ने अपनी शक्ति का प्रदर्शन करते हुए मुजफ्फरपुर जिले में जन आक्रोश मार्च निकाला । जहां मूल रूप से मुजफ्फरपुर जिले का जल निकासी की योजना महत्वपूर्ण रही। मुजफ्फरपुर जिला में जिस तरह से जल जमाव एक प्रमुख समस्या है। वर्तमान सरकार पर पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा की अपने कार्यकाल में उन्होंने जिले के लिए अमृत योजना के तहत 200 करोड़ रूपया का आवंटन किया फिर भी जिले का कायाकल्प नहीं हो पाया। जिसके लिए उन्होंने सीधे तौर पर राज्य सरकार दोषी है ।

मुजफ्फरपुर की वर्तमान मेयर भाजपा कोटे से

पत्रकार द्वारा पूछे जाने पर कि वर्तमान में मुजफ्फरपुर की मेयर भाजपा के कोटे से आती है तो उन्होंने सीधे तौर पर कहा अभी तो मेयर चुनाव का कुछ ही दिन हुआ है ।इसके लिए पूर्व की शासन व्यवस्था ही मुजफ्फरपुर जलजमाव के लिए जिम्मेदार है।

सुरेश शर्मा ,पूर्व मंत्री, बिहार सरका

भाजपा कार्यकर्ताओं का पुलिस के द्वारा पिटाई के साथ देवरिया में पुलिस के द्वारा मौत का मामला

पटना में BJP कार्यकर्ताओ की पुलिस से पिटाई के आक्रोश के साथ जिले के देवरिया में पुलिस की पिटाई से मौत तक के मामले को लेकर लगातार नारेबाजी किया ।उनके चेहरे पर जनाक्रोश का भाव स्पष्ट दिख रहा था।

भाजपा के पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा के बिगड़े बोल

पूर्व मंत्री व भाजपा के वरीय नेता सुरेश कुमार शर्मा बिहार सरकार के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया उन्होंने तो यहां तक का डाला की परलन राम कुकुर के पाला मे

पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा के बिगड़े बोल

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल