Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

February 27, 2024 8:43 am

बदले गए मुजफ्फरपुर के डीएसपी कई अन्य पुलिस पदाधिकारियों का भी तबादला

पटना : बिहार सरकार पर बढ़ते दबाव के कारण बिहार के डीजीपी ने बड़ा एक्शन लिया इसके के तहत उन्होंने आशुतोष शाही की हत्या के बाद लॉ आर्डर को लेकर सवालों के घेरे में आई बिहार सरकार पर दबाव को कम करते हुए कई बड़े पुलिस पदाधिकारियों का तबादला कर दिया.
बिहार सरकार के गृह विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक मुजफ्फरपुर नगर डीएसपी राघव दयाल और डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडे का स्थानांतरण कर दिया गया है .इस आदेश के तहत राघव दयाल को बीएमपी 11 में डीएसपी बनाकर जमुई भेजा गया है तो वही मनोज कुमार पांडे को बीएमपी 12 में डीएसपी बनाकर सुपौल भेज दिया गया है. यही नहीं आईपीएस अधिकारी अवधेश दीक्षित को एएसपी (नगर) बनाकर भेजा गया है जो कि फिलहाल पटना के पालीगंज में एसडीपीओ के पद पर तैनात थे. इसके अलावा शहरियार अख्तर को मुजफ्फरपुर पूर्वी का डीएसपी बनाया गया है जो कि एसडीआरएफ में डीएसपी पद पर तैनात थे.

राज्य सरकार ने अपने फरमान के तहत दो अन्य आईपीएस अधिकारी का ट्रांसफर किया है ,जिसके तहत स्पेशल ब्रांच में एसपी के पद पर तैनात दीपक वर्णवाल को राज्य अपराध अभिलेख ब्यूरो का एसपी बनाया गया है, वही पोस्टिंग की प्रतीक्षा में पुलिस मुख्यालय में बैठे सुधीर कुमार पोरिका को विशेष शाखा का एसपी बनाया गया है, इसके अलावा आर्थिक अपराध इकाई में डीएसपी पद पर तैनात अमन कुमार को पालीगंज का नया एसडीपीओ बनाया गया है वही एसटीएफ अमन कुमार को एसडीआरएफ में डीएसपी बनाया गया है.

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल