Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

March 4, 2024 1:25 pm

बार बालाओं के साथ लगा ठुमका बिहार में शराबबंदी बना मजाक

बेगूसराय : बिहार में शराबबंदी अब एक मजाक बनकर रह गई है. अब लोग समारोह में भी खुलकर शराब के साथ बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

एसपी योगेंद्र कुमार ने लिया संज्ञान

बेगूसराय में शराबबंदी के बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बार बालाओं के डांस के साथ एक युवक कमर में शराब की बोतल लेकर डांस कर रहा है. वीडियो जांच के बाद आरोपी व्यक्ति पर प्राथमिक दर्ज की जाएगी और कानूनी प्रक्रिया के तहत उसे पर कार्रवाई भी की जाएगी

एसपी ,योगेंद्र कुमार ,बेगूसराय

शराब के साथ लगा ठुमका वीडियो हुआ वायरल

वीडियो वायरल होते ही एसपी योगेंद्र कुमार ने पूरे मामले पर संज्ञान लिया है और वीडियो की जांच का आदेश तेघरा डीएसपी को दिया है.दरअसल फुलवरिया थाना में कार्यरत दरोगा सुधीर सिंह की बेटी की शादी तेघड़ा थाना क्षेत्र के बरौनी 1 गांव के त्रिपुरारी सिंह के पुत्र कमलनयन से तय हैं.शादी से पहले 3 दिसंबर की रात शगुन तिलक समारोह का आयोजन बरौनी 1 गांव में आयोजित किया गया था.

शराब आपके साथ लगे ठुमके

शादी समारोह में था डांस का भी प्रोग्राम

शगुन तिलक समारोह में बार बालाओं का डांस प्रोग्राम भी आयोजित किया गया था. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि किस कदर बार बालाओं का डांस हो रहा है और शराब का गाना भी बज रहा है इस दौरान एक युवक के कमर में शराब की बोतल भी दिख रहा है.अब इस पूरे नाच गाना और शराब की बोतल लिए युवक का विडियो वायरल हो रहा है. विडियो वायरल होने पर एसपी योगेंद्र कुमार ने संज्ञान लिया है।

विज्ञापन
0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल