Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

April 16, 2024 1:30 pm

अपडेटःरेस्क्यू अभियान शुरू 32 सवार 16 लापता हर संभव मदद की जाएगी डीएम को दिया निर्देश-नीतीश

मुजफ्फरपुर: कल दिन बृहस्पतिवार गयाघाट विधानसभा में भीषण नाव दुर्घटना ने लोगों के दिलों और दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी है.इस नाव पर ज्यादातर स्कूली बच्चे सवार थे. आज सुबह दिन शुक्रवार से ही जिला पदाधिकारी के नेतृत्व में लापता लोगों को खोजने के लिए एनडीआरएफ की टीम बिहार पुलिस लगी हुई है.करीब इस हादसे में 16 लोगों के लापता होने की सूचना है जिसमें ज्यादातर बच्चों की संख्या है

नीतीश कुमार,मुख्यमंत्री,बिहार

बागमती नाव हादसा कांड जिसमें करीब 32 लोग सवार थे और करीब 16 लापता है नाव हादसा कल सुबह दिन के करीब 10:00 हुआ था.सुबह का समय था स्कूली बच्चे अपने स्कूल के लिए उस नाव पर सवार होकर निकले थे पर रस्सी टूटने के कारण यह गंभीर हादसा घटी.

लोगों का नाव ही केवल सहारा पुल पुलिया की व्यवस्था नहीं गयाघाट विधानसभा क्षेत्र की घटना

वहां के लोग अक्सर नाव के सहारे ही इस पार से उस पर किया करते हैं.क्योंकि गयाघाट विधानसभा के इस गांव में बागमती नदी पर पुल नहीं है .जिसके कारण नाव ही इनके लिए इधर से उधर जाने का एकमात्र सहारा है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिया निर्देश किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही ना बरती जाए .

बिहार के मुख्यमंत्री ने डीएम को स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि पीड़ित और सर्च अभियान में किसी तरह की कोई लापरवाही नहीं बरती जाए. सरकार के तरफ से हर संभव मदद की जाए. उन्होंने आश्वासन दिया कि पीड़ित परिवार को सरकार के तरफ से हर संभव मदद मिलेगी.

जरूर पढ़ें! कल दिन गुरुवार बागमती नदी नाव हादसा कांड

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल