Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

March 4, 2024 9:06 pm

नरेंद्र मोदी को किताब पढ़ने की जरूरत उनके सलाहकार अक्षर कटूआ,भारत में 14.2%मुस्लिम फिर भी हिंदू संकट में- पप्पू यादव

पटना: जाप पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने भारत के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी को सनातन धर्म के बारे में किताब पढ़ने की सलाह दी. उन्होंने उनके सलाहकार को निरीक्षक बताते हुए अक्षर कटूआ तक की संज्ञा दे डाली. उन्होंने भाजपा के नेताओं को सलाह दी कि पहले सनातन को समझे जानें तब फिर सनातन के बारे में लोगों को बताएं पप्पू यादव ने कहा कि “सनातन धर्म नहीं एक विचारधारा है” जिसको बीजेपी वाले ने धर्म के साथ जोड़ दिया है जो सरासर गलत है.

भारत में मात्र 14.2% मुस्लिम और 79.8 % हिंदू के बावजूद हिंदू संकट में- पप्पू यादव

पप्पू यादव ने भारत में मुसलमान की और हिंदुओं के आंकड़ों पर चर्चा करते हुए कहा कि भारत में मुसलमान की संख्या 14.2 प्रतिशत है और हिंदू 79.8 प्रतिशत है फिर भी बीजेपी वाले के अनुसार हिंदू संकट में है.

सिंगापुर में 31% बौद्ध और प्रति व्यक्ति आय में, सिंगापुर विश्व में नंबर वन और भारत का स्थान 132 वां- पप्पू यादव

उन्होंने कहा कि अगर हम बात करें सिंगापुर की तो वहां 31% बौद्ध धर्म को मानने वाले हैं लोग हैं और वहां की आबादी का 15% मुसलमान है. फिर भी वहां बौद्ध धर्म खतरे में नहीं है. और आय की दृष्टि से विश्व में सबसे ज्यादा प्रति व्यक्ति आय सिंगापुर में है ,जबकि अगर भारत में प्रति व्यक्ति आय की बात करें तो आय के मामले में भारत 132 वां स्थान पर है. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा धर्म के नाम की राजनीति कर रही है और लोगों को बांटने का काम कर रही है .

पटना से अमित कुमार की रिपोर्ट

जरूर पढ़ें! हम राम शिव गुरु नानक रविदास वाले हैं पर “जय श्री राम” वाले नहीं – पप्पू यादव

https://manavadhikarsandesh.com/1657

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल