Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

March 4, 2024 1:37 pm

31 अगस्त और 1 सितंबर को इंडिया गठबंधन की बैठक नीतीश ने किया संयोजक बनने से इंकार

पटना: सरकार के मुख्य विपक्षि दलों द्वारा इंडिया नामक मोर्चा की संयुक्त बैठक 31 अगस्त और 1 अगस्त को मुंबई में होनी है इसी बैठक में इसके संयोजक और संचालक समिति की घोषणा होनी है . इस लिहाज से यह बैठक काफी महत्वपूर्ण है. प्रथम बैठक का आयोजन पटना में और दूसरी बैठक का आयोजन बेंगलुरु में पूर्व में हो चुका है विपक्षी दलों ने अपनी एकता का प्रदर्शन किया है.

26 पार्टियों और 80 नेताओं के शामिल होने की संभावना

मुंबई में होने वाली इस हम बैठक में देश की 26 पार्टियों और 80 नेताओं के शिरकत करने की संभावना है.

संयोजक बनने से नीतीश कुमार ने किया इनकार

पटना के एक कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वह इंडिया के संयोजक बनाए जाने पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने साफ कहा कि मेरी कोई इच्छा नहीं है मैं बस सभी को एकजुट करना चाहता हूं.

इंडिया की बैठक के पहले केंद्रीय मंत्री पशुपतिनाथ पारस ने कहा कि यहां एक अनार सौ बीमार वाली स्थिति

केंद्रीय मंत्री ,पशुपतिनाथ पारस

केंद्रीय मंत्री पशुपतिनाथ पारस ने विपक्षी एकता पर आरोप लगाते हुए कहा कि इंडिया के घटक दलों में एक अनार सौ बीमार वाली स्थिति है.

इंडिया घटक दलों की के पटना मीटिंग और इसके बाद बेंगलुरु मीटिंग में नेताओं के बीच मतभेद के बाद कुछ नेता द्वारा मीटिंग छोड़कर चल चले जाने की चर्चा है इसी पर केंद्रीय मंत्री ने यह तंज कसा

मुजफ्फरपुर पहुंचे लोजपा पार्टी पारस गुट के सुप्रीमो केंद्रीय मंत्री पशुपतिनाथ पारस ने पीएम मोदी के तारीफ में कहां नरेंद्र मोदी देश ही नहीं विदेश के भी नेता हैं. उनका कद देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बड़ा है .वह अभी तक के सबसे लोकप्रिय नेता है. उन्होंने 2024 लोकसभा में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव जीतकर और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने तक की बात कही.

लालू ने कहा कि अब हम लोग नरेंद्र मोदी की नटी( गर्दन) पर चढ़ने जा रहे हैं

राष्ट्रीय अध्यक्ष राजद ,लालू प्रसाद यादव

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन के द्वारा हम लोग नरेंद्र मोदी की नटी पर चढ़ने जा रहे हैं. 2024 में नरेंद्र मोदी का सफाया तय है.

जरूर पढ़ें ! राजस्थान के कोटा में छात्रों के साथ क्या और क्यों हो रहा है

Click below 👇

कोटा बना आत्महत्या का केंद्र 5 घंटे में दो छात्र ने की आत्महत्या 8 महीने में 25 छात्रों ने दी अपनी जान

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल