पटना: स्पेशल विजिलेंस यूनिट की बड़ी कार्रवाई, जेल विभाग के एआईजी के ठिकाने पर छापेमारी

पटना में स्पेशल विजिलेंस यूनिट की विशेष इकाई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जेल विभाग में तैनात एआईजी (अपर पुलिस महानिरीक्षक) रूपक कुमार के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

बिहार की राजधानी पटना में स्पेशल विजिलेंस यूनिट की विशेष इकाई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जेल विभाग में तैनात एआईजी (अपर पुलिस महानिरीक्षक) रूपक कुमार के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.आय से अधिक संपत्ति मामले में रूपक कुमार के खिलाफ स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने केस दर्ज किया और कोर्ट से सर्च वारेंट प्राप्त करने के बाद उनकी संपत्ति को खंगाला जा रहा है.
एडिशनल एसपी के नेतृत्व में स्पेशल यूनिट की 12 सदस्यीय टीमें उनके कार्यालय और आशियाना नगर फेज-2 में स्थित आलीशान मकान पर एक साथ छापेमारी कर रही है.

स्पेशल विजिलेंस यूनिट के अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है कि रूपक कुमार ने अपनी अवैध काली कमाई के माध्यम से भारी मात्र में संपत्ति अर्जित की है. पटना के अलावा उनकी संपत्ति नोएडा, रांची समेत दक्षिण भारत के राज्य में भी है.

वही छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में कैश और जमीन जायदाद से संबंधित कागजात मिले हैं.फिलहाल पूरे सर्च अभियान के अंत मे पता चलेगा कि रूपक कुमार ने कुल कितनी अवैध संपति अर्जित की है.

Show More

Related Articles