किशनगंज: देवर ने की भाभी की हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आशिक के साथ भाभी के प्रेम संबंधों का पता चलते ही देवर ने धारदार हथियार से गला रेतकर भाभी रुकसार बेगम को मौत के घाट उतार दिया

किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के पतलवा गांव में रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है.
दरअसल, आशिक के साथ भाभी के प्रेम संबंधों का पता चलते ही देवर ने धारदार हथियार से गला रेतकर भाभी रुकसार बेगम को मौत के घाट उतार दिया था. बाद में साक्ष्य छुपाने के लिए शव को बंगाल बिहार सीमा पर फेंक दिया था.घटना 15 मार्च की है. मृतका के पति दिल्ली मजदूरी करने गया हुआ था.
मृतका के भाई अहमद हुसैन के शिकायत पर पुलिस टाउन थाने में मामला दर्ज किया गया है. हत्यारा को चिन्हित करना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर था. एसपी ने घटना को चुनौती स्वरूप लिया और मामले की छानबीन के लिए एसडीपीओ अनवर जावेद की नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया. जहां टीम द्वारा वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान के बाद मृतका के देवर आजम आलम को अपनी भाभी के हत्या के आरोप में 20 मार्च को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.
हेड क्वाटर डीएसपी ने कहा कि मृतिका के भाई के शिकायत पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. पुलिस द्वारा अत्याधुनिक तकनीकी का इस्तेमाल कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है,जो पुलिस के समक्ष अपनी जुल्म कबूल किया है. उन्होंने बताया कि मामले की अनुसंधान की जा रही है. इसमें शामिल अन्य लोगो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. साथ ही मृतका का मोबाईल फोन और हत्या में प्रयुक्त चाकू को भी पुलिस बरामद कर लिया है.

Show More

Related Articles