पटना: चिराग पासवान ने कार्यकर्ताओं संग अपने आवास पर खेली होली

उत्साह और उमंग के माहौल के बीच पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने फूल एवं गुलाल के साथ एक दूसरे को होली की शुभकामना एवं बधाई दी।

लोजपा(रामविलास) सुप्रीमो चिराग पासवान के पटना स्थित आवास में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उत्साह और उमंग के माहौल के बीच पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने फूल एवं गुलाल के साथ एक दूसरे को होली की शुभकामना एवं बधाई दी।
पार्टी के संस्थापक एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन एवं कोविड के कारण एक अंतराल के बाद इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जमुई सांसद चिराग पासवान ने सर्वप्रथम पार्टी के संस्थापक की तस्वीर पर पुष्प एवं गुलाल अर्पित कर उन्हें याद किया। पार्टी के मीडिया प्रभारी चंदन कुमार ने प्रदेश के लोगों को होली की शुभकामना देते हुए बिहार एवं बिहारियों की प्रगति एवं सुखमय भविष्य की कामना की। साथ ही स्व. रामविलास पासवान के सपनो को साकार करने की बात कहते हुए कहा कि चिराग पासवान गरीब दलित व शोषित वर्ग की आवाज है और देश उन्हें आशा भरी निगाहों से देख रहा है। उन्होंने कहा कि होली का त्योहार हिन्दू धर्म में विशेष त्योहारों में से एक है। भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर के अलग-अलग हिस्सों में हर साल इसे बड़ी धूमधाम और हर्षोल्लाष के साथ मनाया जाता है। होली का त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत है। भारत में होली अलग-अलग तरीके से मनाई जाती है। मगर किसी भी त्योहार का असल मतलब तब ही होता है जब हमें उसके इतिहास और महत्व के बारे में पता हो। तो चलिए आपको होली का महत्व और इससे जुड़ी कथा के बारे में बताते हैं।

Show More

Related Articles