भागलपुर: जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, एक की हालत नाजुक

कुछ दिन ही पहले भी भागलपुर में चार लोगों की मौत संदेहास्पद में हो गई है.

बिहार में जहरीली शराब ने अब तक कई लोगों की जान ले ली है. ताजा मामला भागलपुर जिले का है. यहां लगातार जहरीली शराब पीने से मौत का आंकड़ा सामने आ रहा है. वहीं रविवार के दिन विश्विद्यालय थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हुई है. वही एक की स्थिति नाजुक है, जिसे मायागंज अस्पताल भागलपुर में इलाज कराया जा रहा है. इससे कुछ दिन ही पहले भी भागलपुर में चार लोगों की मौत संदेहास्पद में हो गई है.
भागलपुर में जिन चार लोगों की मौत हुई है उनमें साहेबगंज के निवासी विनोद राय उम्र 50 वर्ष जो कि होली के दिन शराब सेवन किया था और घर आने के बाद हालत बिगड़ने लगा जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान मौत हुई है.
वहीं दूसरे मृतक की पहचान साहेबगंज के निवासी स्व सुरेश यादव का 45 वर्षीय पुत्र संदीप यादव के रुप मे हुई है. तीसरे मृतक की पहचान साहेबगंज निवासी स्व प्रदीप यादव उर्फ कैली यादव के 25 वर्षीय पुत्र मिथुन कुमार है. चौथे मृतक की पहचान कजरैली के मोदीनगर निवासी रंजीत यादव का 34 वर्षीय पुत्र नीलेश कुमार जो मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है.
घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने साहेबगंज चौक पर जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं. कुछ ग्रामीणों ने बताया कि हमने पुलिस प्रशासन को कहा कि शराब की डिलीवरी हो रही है. तो उन्होंने बताया कि यह हमारा क्षेत्र नहीं है. दो से तीन थाने का चक्कर काटा सभी ने बताया हमारा थाना क्षेत्र नहीं है. फिर हमने एसपी को फोन किया चार चार बार फोन किया. लेकिन कोई रिस्पांस नहीं दिया. अगर यदि रिस्पांस लिया होता तो यह चार मौतें आज नहीं होतीं.

Show More

Related Articles